Latest News अन्य उत्तरप्रदेश देश

हापुड़ में दर्दनाक हादसा, छह लोगों की मौत

हापुड़ – उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले में दर्दनाक हादसा हुआ है। सोमवार देर रात एक कार बेकाबू होकर डिवाइडर से टकरा गई। हादसे में छह लोगों की मौत हो गई। जबकि एक गंभीर घायल है। कार के परखच्चे उड़ गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद क्षतिग्रस्त कार से शवों को निकाला। जानकारी के अनुसार, हापुड़ जिले में नेशनल हाईवे 09 पर अल्लाहबख्शपुर टोल प्लाजा के पास एक कार बेकाबू होकर डिवाइडर पार दूसरी तरफ पहुंच गई। जिसे तेज रफ्तार ट्रक ने चपेट में ले लिया। हादसे में कार सवार सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें तुरंत ही अस्पताल में भर्ती कराया गया।

डॉक्टरों ने छह लोगों को मृत घोषित कर दिया। वहीं, हादसे के बाद हाईवे पर जाम लग गया। इससे वाहन चालकों को परेशानी झेलनी पड़ी। सोमवार की रात करीब 12 बजे एक तेज रफ्तार कार हापुड़ से मुरादाबाद की तरफ जा रही थी। कोतवाली इलाके में राष्ट्रीय राजमार्ग-9 पर गांव अल्लाबख्शपुर के पास पहुंचने पर चालक नियंत्रण खो बैठा और कार हाईवे पर बने डिवाइडर से टकरा गई। रफ्तार अधिक होने के चलते डिवाइडर से टकरा कर कार मुरादाबाद से दिल्ली जाने वाले मार्ग पर जाकर पलट गई। इस दौरान दूसरी दिशा से आ रहे ट्रक कार से टकरा गया। हादसा इतना भयंकर था कि टक्कर होने के बाद कार के परखच्चे उड़ गए। वाहनों के टकराने की तेज आवाज सुनकर ग्रामीण जाग गए, जो तुरंत ही मौके पर पहुंचे। पुलिस को सूचना देते हुए ग्रामीणों ने कार में फंसे लोगों को बाहर निकालने का प्रयास किया, लेकिन कार में फंसे लोग काफी देर तक नहीं निकल सके। पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से कार को काटकर सभी घायलों को बाहर निकाला।

मृतकों की हुई पहचान

1. रोहित सैनी (33) पुत्र स्वर्गीय रामकिशन सैनी निवासी मकान नंबर 335, न्यू विकास नगर, नियर लक्ष्य रत्ना पब्लिक स्कूल, लोनी, गाजियाबाद। रोहित ड्राइवर का काम करता था।
2. अनूप सिंह (38) पुत्र करतार सिंह निवासी मकान नंबर 115, गली नंबर 2, नवीन कुंज, लोनी, गाजियाबाद। अनूप टूर एंड ट्रैवल्स का कार्य करता था।
3. संदीप (35) पुत्र स्वर्गीय रामकिशन निवासी गिरी मार्केट, लोनी गाजियाबाद। संदीप कार वॉशिंग का काम करता था।
4. निक्की जैन (33) निवासी शिव विहार निकट मेट्रो स्टेशन, लोनी गाजियाबाद। निक्की टेल पत्थर का काम करता था।
5. राजकुमार जैन (36) खतौली के निवासी थे। करीब चार साल पहले लोनी के न्यू विकास नगर कॉलोनी में रहने के लिए आए थे। वो खिलौने बनाने का काम करता था।
6. विपिन सोनी (35) निवासी न्यू विकास नगर, लोनी गाजियाबाद। वह कारपेंटर था।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *